सोमवार, 15 अगस्त 2016

Airtel 5GB 3g/4g myJackpot Free Internet Data

Airtel 5GB 3g/4g myJackpot Free Internet Data
Airtel free internet Ek baar firse aapke liye bahot badiya offer aayi he free me hame Airtel 3g/4g Data  wo Bhi 5 GB tak Ka. To chalte he ab hum Iss offer ki aur.

airtel free internet myjackpot offer

How To Get 5GB myJackpot Free Internet?



  1. First To aap yahase My Airtel App Ko download kar lijiye – Click Here

  2. Download ho jaane Ke Baad Aap directly myJackpot 5gb waale image me jaaymyjackpot offer image

  3. Agar ye image nahi aa raha to niche ki aur jaaenge to Iss type Ka option hoga.click redeem now

  4. Iss tarah se Redeem now Pe click kardo ab aapko offers complete Karne ko bolenge bas simply apps ko download karo.

  5. For ex – Wynk Movie app download karke hame Rustom Movie Dekho to 500 MB milenge to aap jaldi MB paana chahte he to usse doda dijiye matlab ki end me click Karde thoda surf hoga aapko congratulations! Ma msg mil jaayega.


To friends Iss tarah se aap Bhi Airtel Me Free internet pa sakte ho wo Bhi 5 GB 

Note – Ye data night pack he matlab ki ye 12am – 6am tak hi work karega. Aur iski validity 28 din ki he.

सोमवार, 30 मई 2016

My Vodafone App Se 100 MB Free Data Paye

My Vodafone App Se 100 MB Free Data Paye
Friends Vodafone Hamare saath kuch khaas offer laaya he muje mere bahot se friends bolte he ki yaar Airtel ki tricks Ke liye mere paas Airtel Ka sim nahi he to Ab UN logo Ke liye Good news he kyuki My Vodafone App De Rahahe aapko 100 MB free 3G data aur ye sabse simple trick he jiski madad se ham free 3g data Pa sakte he.


How to Get free 100 MB 3G Data from
My Vodafone App?


Step 1: sabse pehle to aap My Vodafone app ko download karko.

Step 2: baadme App Ko install karlo aur use open karke sabse pehle sign up me jaao.

Step 3: Ab Isme Jo required information bharni he wo bhardo baadme ragister kardo.

Step 4: Baadme Aapke mobile no. Pe ek OTP (one time password) code aayega Jisse aapka account ko verify karvana he.

Step 5: Bas Ragistation ho jaane Ke Baad aap ko Kuch nahi karna he 72 hr tak wait karna padega 72 hr Ke andar hi aapko 100 MB mil jaayega.

To friends Iss tarah se my Vodafone app ki madad se hm 100 MB free 3G data use kar sakte he to Iss trick ko share karna Na bhule taaki aur log Bhi esi Tricks Ka faayda uthake free internet use kar sake.

रविवार, 29 मई 2016

Airtel 2G Speed Aur 3G Ko 4G Speed Me Kaise Chalaye?

Airtel 2G Speed Aur 3G Ko 4G Speed Me Kaise Chalaye?
To friends sayad aapko achraj hoga ki ham 2G Speed ke Recharge me Airtel Ke Sim Me 3G speed me internet Kaise chala sakte he ? Lekin ha me use karta hu aur ye trick 100% work Bhi karti he ye trick ko mere friends Bhi use Karne lage he wo bas 2G unlimited pack karke apne mobile me 3G chalate he aur full 3G speed Bhi aati he.

2g speed Covert in 3g

To agar aap Bhi Iss trick Ka fayda uthana chahte ho to Puri post dhyan se padgna.

Required



  1. Airtel Sim

  2. Android 3G Supportable Mobile

  3. Recharge Any 2G pack ( I'm use 196 rs Recharge 1.25Gb unlimited)


Bas mainly to in 3 hi chizo Ki Jarurat hogi baaki Jo he wo niche me Bata rahahu.

How To Convert 2G Speed Recharge In 3G Speed?


2g Recharge Aur 3G Ko 4G Speed Me Kaise Chalaye?

Step 1: Pehle Aapko Apne Mobile 3G Active Karna Hoga Iske Liye Mene mere blog Pe already ek post Daal rakhi he jismese apko ek app download karna hoga aur usmese aapko apne mobile me 3g active karna hoga.

To Iss Pe aap jaoge to mene pure Ke pura Screenshots Ke saath samajaya he to Iss trick Ka follow karke apne mobile Pe pehle 3G active karle.

Step 2: 3G active Ho jaane Ke Baad aapko apne mobile ki setting ko check karna hoga Jo me niche step me aapko samja rahahu

Sabse pehle to aap apne Mobile ki setting me jaaye.

Baadme aap Ko niche screenshot Ka follow karna he bas.

Mobile Data

Ab Setting me jaaoge to sab option Dikhenge Isme sab mobile ki alag alag settings hoti he mera mobile lenovo a6000 plus he so mere mobile me mobile Data me option aata he agar aapme Na Aaye to aap More Me jaake check karo mil jaayega.

Preferred network type

Ab Aapko Preferred Network Type Ka option dikhega Jahape aapko GSM sayad rakha hua hoga aapka to wahape click kare

WCDMA Only

Ab aap GSM Ki Jagah Ya aur koi option ki jagah WCDMA only Pe tick karde aur cancel ya back button dabade ab aapka whdms only set ho agay he Jo only 3G ko hi support karta he agar aapke waha 3G nahi hoga to Network Hi chale jaayenge isliye ye only 3G network Ke liye hi he.

To friends Iss tarah se aap 2G speed Ke Recharge se 3G speed paake apne bahot se pese bacha sakte ho Jo abhi ye trick Gujarat me 100% work kar rahihe try Kare sayad aapke state me Bhi work karti ho.

Agar 2G Aur 3G ke recharge me 4G chalanaa ho to aap LTE rakhke try kar sakte ho iske liye aapka Sim 4G me upgrade hona jaruri hai.

Aap 2G speed me kabhibhi slowdns nahi chala sakte kyuki DNS server hamesa 3g speed Ne 2G hi chalta he. Isi Tarah aap idea 2g speed pack me 3g speed me chala sakte ho.

मंगलवार, 5 अप्रैल 2016

Airtel TCP Trick 101% Working in April-May 2016

Aaj firse ek new free internet trick Jo me aapke saath yahape share kar rahahu to jarur try Kare aur enjoy... Kare.

Friends ye webtunnel me 101% working he try for me to baaki Ka to muje nahi malum me Gujarat Ke Sim se connect kar Pa rahahu aur Bhi bahot se state Pe ye trick working he.

Required


1.Active 3g (Apply This Trick)
2.Android Mobile
3.APN - Airtelgprs.com
4.Balance - 0.0 MB and Other

Main to bas in 4 chizo Ki hi jarurat hoti he

How To Use Airtel TCP Trick?


Step 1: first to aap Webtunnel app ko apne Android mobile me download karke install Kare.
Mene upar direct link di he aap directly play store se download kar sakte ho Iss app ko.

Step 2: Ab Install ho jaane Ke baad Kuch Iss tarah se aapko data add karna he Jo niche screenshot me diya hua he.
Airtel handler host

Step 3: First to aap koi Bhi free server ko select karle Jese Mene kiya he Free-server-14, ca
To Iss tarah koi Bhi free server select Karde.

Step 4: Ab handler me aap One.airtel.in Daalde Agar Aap Dusre host daalna chahte ho to iski jagah Pe
Airtellive.com
Get.wynk.in
Airtelgurus.com
👆👆 in mese Kisiko Bhi use kar sakte ho.

Ab ye sab Kuch Karne ke baad simply connect Pe click Karde connect ho jaane Ke baad aap free me et chala sakte ho.

Note - Ye ek limited trick he jisme aap sirf per day 200 MB use karna hoga Varna aapka sim Iss trick SS block ho sakta he.

To thoda dhyan se use Kare...

Agar aapko ye trick achhi lagi ho to aap apne friends logo ke saath jarur share are taaki wo Bhi free internet chala sake.

Ye Bhi Padhe:-

Airtel TCP Trick Working 101% In Gujarat... Personally Try...

मंगलवार, 23 फ़रवरी 2016

Airtel Opera Handler Free Internet Surfing Aur Downloading Kaise Kare

Airtel Opera Handler Free Internet Surfing Aur Downloading Kaise Kare
Ye airtel opera handler trick he jiski madad se aap airtel ke sim se 2g/3g/4g speed me free me operamini handler chala sakte ho.

Airtel ki free internet trick he Jo surfing Ke liye he downloading karto sakte ho lekin sim blocking issu he isliye Na Kare to behtar he.



Abhi Bhi aapke paas Ek moka he agar Aapko only for opera mini chalani he to free me 0 balance me chala sakte ho.

Pehle uske liye kuch basic chize jaan lete he agar aapke mobile me Kuch changes kiye hue ho to thik karle.









APN - Airtelgprs.com
Balance - 0.0 rs and mb 0.0
No any data pack
Mobile Only Android.

Airtel Opera Handler Free Internet Trick Use Kaise Kare?


Step 1: To pehle to operamini handler yahase download kare
Download karne Ke baadme child lock mange to www.nextwap.net ye daalde.

Step 2: Baadme Screenshot Ka follow Kare


Make settings



 

 

Iss tarah se Aapko
First Select Real Host
Proxy Server - Airtellive.com
And Save Thodi der me opera open ho jaane Ke baad free me surfing Aur Downloading Kar Sakte ho.

Agar Proxy Server Me Nahi Chal Rahahe to ye proxy try Kare.

One.airtel.in
Get.wynk.in












Free surfing
Proof




Iss Tarah he Jo Aap easily free me opera handler se free me Internet surf kar sakte ho jese hamne upar dekha.